14.1 C
Delhi
Thursday, December 8, 2022
More

    Latest Posts

    टॉयलेट सीट में छुपकर बैठा अजगर, शख्स को ऐसी जगह काटा बता भी नहीं सकते

    सांप का नाम सुनते ही घबराहट होने लगती है। घबराहट हो भी क्यों न सबसे खतरनाक जानवरों में जो ये शुमार है। सांप देखकर अच्छों-अच्छों के होश उड़ जाते हैं। ,सोचिए अगर आप सुबह टॉयलेट जा रहे हैं औऱ आपको सीट पर एक जहरीला सांप दिख जाए तो आपकी क्या हालत होगी। ऑस्ट्रिया में एक शख्स को सुबह-सुबह टॉयलेट जाना उस समय महंगा पड़ गया जब सांप ने उसके प्राइवेट पार्ट में काट लिया। उसे अस्‍तपाल में भर्ती कराया गया।

    सांप बेहद खतरनाक जीव होते हैं। किसी की भी ज़िंदगी का यह फैसला कर सकते हैं। इस शख्स को अपने ही एक पड़ोसी की सनक का खामियाजा भुगतना पड़ा, जिसने घर में ही 11 सांप पाल रखे थे। जिसमें एक सांप ड्रेनेज पाइप से निकलकर उसके घर की टॉयलेट में आ गया था।

    हमेशा लोगों की कोशिश होती है सांप से जितना दूर रह सके, उतना ही अच्छा है। लेकिन ऑस्ट्रिया के ग्राज शहर में एक 65 वर्षीय शख्‍स सुबह-सुबह टॉयलेट गया था। टॉयलेट सीट पर बैठते ही उसे कुछ अजीब सी चीज महसूस हुई। जब उसने देखा तो उसकी सीट में एक पांच फीट का पायथन सांप बैठा हुआ था। जिसे देखकर उसके होश उड़ गए। वह कुछ समझ पाता और वहां से निकल पाता तब तक सांप ने शख्स के जेनिटल्स में अपने दांत गड़ा दिए।

    उस बिचारे बुजुर्ग को आइडिया भी नहीं था कि आगे क्या होने वाला है। बुजुर्ग ने तुरंत पुलिस को फोन किया। जो एक लोकल स्नेक एक्सपर्ट के साथ पहुंची। जिसके बाद उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। 65 साल के इस शख्स की पहचान उजागर नहीं की गई है।

    बुजुर्ग अब खतरे से बहार है। यह मामला उस इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। डॉक्टर्स का कहना था कि पायथॉन सांप जहरीले तो नहीं होते हैं लेकिन इस बात का खतरा था कि ये सांप टॉयलेट में मौजूद बैक्टीरिया से इंफेक्ट हो गया हो और इससे शख्स को भी इंफेक्शन की संभावना बढ़ सकती थी।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.