16.7 C
Delhi
Sunday, February 25, 2024
More

    Latest Posts

    कपल ने किया ऐसा मजाक कि मिनटों में पलट गया सारा खेल, जानकार उड़ जाएंगे आपके होश

    कपल एक दूसरे के लिए बहुत कुछ कर सकते हैं ऐसे वादे खूब करते हैं। कई इन वादों को सच कर देते हैं तो कोई रिश्ता तोड़ देता है। किसी रिश्ते में कभी -कभी मजाक इतना महंगा पड़ सकता है कि इंसान कभी सोच नहीं सकता। ताजा मामला पंजाब के मोगा जिले के गांव वैरोके का सामने आया है, जहां पति -पत्नी आपस में एक -दूसरे के साथ मजाक-मजाक में पूछ बैठे कि वह एक-दूसरे के लिए क्या कर सकते हैं और बातों-बातों में चूहे मारने की दवा भी दोनों निगल गए।

    इसे प्यार को प्रमाण देना तो शायद नहीं कहा जाएगा लेकिन पागलपंती ज़रूर आप बोल सकते हैं इसे। एक-दूसरे के लिए प्रेम की गहराई जताने के लिए उन्होंने जहर पी लिया। जहर पीते समय दोनों एक साल की मासूम बच्ची के भविष्य के बारे में भी नहीं सोचा।

    पूरे पंजाब में इस कहानी की चर्चा हो रही है। प्यार जताने के लिए क्या ऐसी हरकते करना सही है? प्यार तो एहसास किया जाता है दिखाया नहीं जाता। इस हरकत के बाद दोनों की तबीयत बिगड़ने के कारण उन्हें मोगा के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां पत्नी की मौत हो गई जबकि पति अभी भी अस्पताल में दाख़िल है। पुलिस ने मृतका की लाश को कब्ज़े में लेकर सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। इन दोनों की एक साल की बेटी भी है।

    बेटी का भविष्य दांव पर लग गया। अगर किसी से आप प्यार करते हैं तो उसको एहसास करवाना चाहिए न कि दिखावा करना चाहिए। इस मामले में अब पति की हालत खतरे से बाहर है। उसे एक निजी अस्पताल के आईसीयू में ही रखा गया है। हरजिंदर सिंह का प्रेम विवाह चार साल पहले फरीदकोट की मनप्रीत कौर के साथ हुआ था। उनकी एक साल की बेटी है।

    एक हस्ता खेलता परिवार मज़ाक के चक्कर में तबाह हो गया। इस तबाही की कीमत छोटी सी बच्ची को चुकानी पड़ेगी। इस मामले में एएसआइ राज सिंह ने बताया कि हरजिंदर सिंह की मां ने बताया कि 4 जून रविवार को बेटे हरिंदर और बहू मनप्रीत के बीच शर्त लगी कि कौन किसको कितना प्यार कर सकता है। कौन किसके कहने पर क्या कर सकता है। पत्नी ने शर्त रखी कि क्या वह चूहे मार दवा पी सकता है तो पति तैयार हो गया। दोनों ने एक साथ चूरे मार दवा कोल्ड ड्रिंक के साथ पी ली।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.