27.8 C
Delhi
Friday, April 19, 2024
More

    Latest Posts

    रंगीला गर्ल उर्मिला मातोंडकर का घर दिखता है बेहद ही खुबसूरत और आलिशान,देखें एक शानदार झलक

    उर्मिला ने हिंदी सिनेमा के अलावा मलयालम, मराठी, तमिल और तेलगू फिल्‍मों में भी काम किया है। उर्मिला मातोंडकर का जन्‍म 4 फरवरी 1974 को मुंबई में हुआ था। उनके पिता का नाम शिविंदर सिंह है जो एक प्राध्‍यापक थे।

    वहीं माता का नाम रुख्‍शाना सुल्‍तान है जो कि एक गृहणी हैं। अभिनेत्री पूजा मातोंडकर उनकी बहन हैं। उर्मिला के बारे में ये भी अफ़वाह भी फैल चुकी थी कि वो आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत की भतीजी हैं। लेकिन उन्होंने इस बात का खंडन किया है कि ऐसा कुछ भी नहीं है।

    बतादें उर्मिला मातोंडकर ने 42 वर्ष की उम्र में विवाह रचा लिया। उनके पति का नाम है मोहसिन अख्तर। कश्मीर के रहने वाले हैं और उम्र के मामले में उर्मिला से दस वर्ष छोटे हैं। वैसे भी इन दिनों अभिनेत्रियां अपने से छोटे युवकों को पसंद कर ही हैं।

    हाल ही में प्रीति जिंटा ने भी विवाह रचाया है और उनका पति भी प्रीति से काफी छोटा है। उर्मिला और मोहसिन की पहली मुलाकात फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की भतीजी की शादी में हुई थी। सूत्र बताते हैं कि दोनों पहली मुलाकात में एक-दूसरे के प्रति आकर्षित हुए। दोस्ती धीरे से मोहब्बत में तब्दील हो गई।

    बॉलीवुड में भी मोहसिन किस्मत आजमा चुके हैं। सौरभ सेन गुप्ता की फिल्म कर चुके हैं। जोया अख्तर की फिल्म ‘लक बाय चांस’ में भी छोटी भूमिका कर चुके हैं। ‘मि. इंडिया’ प्रतियोगिता में भी हिस्सा ले चुके हैं और तीसरे नंबर पर आएं।

    चलिए अब आपको उर्मिला के बेहतरीन घर के बारे में बताते हैं। बता दे उर्मिला मातोंडकर के ही तरह उनका घर भी बेहद ही खुबसूरत है और उर्मिला बेहद ही आलिशान लाइफस्टाइल जीना पसंद करती है। बता दे उर्मिला मातोंडकर का घर काफी भव्य है और इस घर की कीमत भी करोड़ों की है।

    उर्मिला मातोंडकर मुंबई के ब्रांदा स्थित चार आलिशान फ्लैट्स की मालिकन है और इन चारों फ्लैट्स की कीमत करीब 27.34 करोड़ रुपये है। वही एक्ट्रेस के इस फ्लैट्स के बारे में अभी तक ये सटीक जानकरी हांसिल नहीं हो पायी है की उर्मिला इन फ्लैट्स का इस्तेमाल खुद करती है या फिर ये उन्होंने किराये पर दे रखा है।

    वही उर्मिला ने अपना मुंबई वाला घर बहुत ही खूबसूरती से सजाया है और इनके घर की बालकनी से बाहर का नजारा बेहद ही खुबसूरत नजर आता है। अब स्टार्स के घर तो बेहतरीन और लाजवाब होते ही हैं।

    शायद एक या दो लोग ही होते होंगे जो अपने आशियाने को बहुत छोटा और बेहतर चाहते होंगे, नहीं तो लगभग हर कोई अपने घर के आकार को बहुत ही बड़ा और आकर्षक बनाना चाहता है। और कुछ ऐसा ही है उर्मिला मातोंडकर का खूबसूरत घर।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.