31.1 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024
More

    Latest Posts

    13 साल बाद अब ऐसे दिखते है भूतनाथ के बंकू, कर चुके है बॉलीवुड के दिग्गजों के साथ काम

    बॉलीवुड में कई ऐसे बाल कलाकार आए जिन्होंने अपने खास अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया और कई बार तो मुख्य कलाकारों से ज्यादा वाहवाही भी इन चाइल्ड आर्टिस्टों ने बटोर ली। ऐसी ही कुछ चुनिन्दा बाल कलाकारों में से एक है अमन सद्दीकी जिन्होंने अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। अमन सद्दीकी ने 2008 में बनी फिल्म भूतनाथ में अमिताभ बच्चन ने एक भूत का किरदार निभाया था।

    बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्हन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए बंकू बने अमन सद्दीकी कहीं भी उनसे कमतर नज़र नहीं आए। दर्शकों को उनका ये अंदाज़ काफी पसंद आया।

    इस फिल्म में में अमिताभ ने भूत का किरदार निभाया था जो बंकू को डराने की कोशिश करके उन्हें घर से भगाना चाहते थे पर बंकू अपनी शरारतों से और निडरता से भूत से दोस्ती कर लेता है और उन्हें मुक्ति दिलाने में अहम् किरदार निभाता है।

    आपको बता दें की फिल्म भूतनाथ अमन सिद्दीकी की पहली और आखिरी बॉलीवुड मूवी थी। इस फिल्म के बाद अमन को कई और फिल्मों के ऑफर भी आए पर उन्होंने पढाई पूरी करने के लिए बॉलीवुड को बाय कह दिया।

    अमन ने इस फिल्म के बाद कुछ टीवी विज्ञापनों में काम किया पर वो और उनके परिवार वाले चाहते है की अमन पढाई पर ध्यान केन्द्रित करें। अमन जीतने प्रतिभाशाली कलाकार है उतने ही पढाई में भी होशियार है। बतादें इस फ़िल्म के नाम को लेकर अमिताभ बच्चन ने एक बड़ा ही रोचक किस्सा भी शेयर किया था।

    अमिताभ बच्चन ने एक संयोग का उल्लेख किया है, जिसमें उनके साल 1990 के क्राइम ड्रामा ‘अग्निपथ’ को उनके साल 2008 में आई हॉरर-कॉमेडी ‘भूतनाथ’ के साथ एक अनोखे तरीके से जोड़ा गया है।

    ‘भूतनाथ’ 12 साल पहले 9 मई को रिलीज हुई थी। वहीं दशकों पहले आई फिल्म अग्निपथ में एक दृश्य ऐसा है जो भूतनाथ से सीधे तौर पर जुड़ रहा है। बिग बी ने ट्वीट में लिखा है, “भूतनाथ को 12 साल हो गए।

    बच्चे अभी भी मुझे भूतनाथ अंकल कहते हैं, लेकिन किसी ने बड़ा ही दिलचस्प चीज ढूंढ निकाला है, वह मेरी फिल्म ‘अग्निपथ’ में हैं, दरअसल फिल्म में एक सीन है जिसमें मैं जेल में घुस कर एक कैदी को मार रहा हूं. वहीं जेल की एक दीवार पर भूतनाथ लिखा हुआ है,

    ‘अग्निपथ’ सालों पर पहले बना था, ऐसा कैसे हुआ, अगर आपके पास डीवीडी है तो उस सीन को देखिए, संयोग से अग्निपथ के लिए वह मेरा पहला शॉट था!” तो इस तरह से इस लॉजिक से भी फ़िल्म भूतनाथ को अमिताभ जोड़कर बताते हैं।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.