14.1 C
Delhi
Saturday, February 4, 2023
More

    Latest Posts

    साले की पत्नी को भगा ले गया जीजा, जीजा की हुई 2 पत्नी साला हुआ बिना पत्नी का

    प्यार अंधा होता है ये बात हमेशा से हम सुनते आये हैं। कभी – कभी प्यार इतना अंधा हो जाता है कि शर्मिंदगी एहसास करवा देता है।इश्क जब सिर चढ़कर बोलता है तो कुछ दिखाई नहीं देता। ऐसी ही एक अजब-गजब मामला मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले से सामने आया है। जहां साले की पत्नी को जीजा भगा ले गया और खास बात यह कि दोनों के बच्चे भी हैं।

    इस मामले को कई लोग हसी – मजाक के तौर पर ले रहे हैं लेकिन यह काफी गंभीर मामला है। इससे पता चलता है कि प्यार अँधा और बहरा भी होता है न कुछ देखता है, न कुछ सुनता है बस अपनी ही जिद पर ठहरा होता है। अब बेचारे भाई बहन अपने अपने बच्चों के साथ न्याय की गुहार लगा रहे हैं और उनके पास और कोई रास्ता नहीं बचा है।

    भाई – बहन की आंखें तरस गयी हैं अपने जीवनसाथी को देखने के लिए। बच्चों को छोड़कर दोनों ही फरार हो गए हैं। एमपी के जिले के मोहनगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम बहादुरपुरा में के रहने वाले चंद्रभान तनय घंसू ने मोहनगढ़ थाना में तकरीबन 20 दिन पहले शिकायती आवेदन दिया था कि उसका जीजा विनोद रैकवार निवासी अचर्रा जिससे मेरी बहन विमला का ब्याह हुआ था, जिनके 2 बच्चे भी हैं। जो कि विनोद रिश्ते में अपनी सरहज यानि मेरी पत्नी को बहला-फुसलाकर भगाकर ले गया है।

    समाज में कहां छुपेंगे दोनों यह कहना अलग बात है। दोनों छुपकर-छुपकर मिला भी करते थे। अब बेचारा पति एसपी ऑफिस के चक्कर काट रहा है और उसका कहना है कि मेरी पत्नी मेरे जीजा और अपने नंदोई के साथ भागी और साथ में जमा पूंजी सहित नगद 13000 बैंक की पासबुक भी ले गई। इन दोनों ने रिश्तों को तार-तार तो किया ही है, साथ में दो परिवारों को भी बर्बाद कर हम बहन-भाई और हमारे बच्चों की ज़िंदगी खराब कर दी है।

    इससे सबसे ज़्यादा फर्क बच्चों के भविष्य पर पड़ेगा। गलत संस्कार गलत सीख बच्चों को मिली है। सोचने वाली बात यह है कि दोनों प्यार में इतने अंधे हो गए थे कि उन्होंने अपने बच्चों और रिश्तों की भी परवाह नहीं की। जहां भाई के तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं। तो वहीं बहन के एक बेटी और एक बेटा है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.