39 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024
More

    Latest Posts

    2 लाख रुपये दे कर घर ले जाये महिंद्रा स्कॉर्पियो

    हर किसी का एक सपना होता है की उसका एक घर हो और साथ में एक चमचमाती गाडी हो पर आज कल गाडियों की कीमत ही इतनी ज्यादा है की लोग चाह कर भी नहीं ले पाते. पर महिंदा कंपनी ने एक नया ऑफर निकाला है, अगर आपका मन महिंद्रा की स्कॉर्पियो लेने का है तो ये सबसे सही समय है गाडी खरीदने का.

    डिस्काउंट के साथ कंपनी ने एक ऐसा ऑफर निकाला है ,आप आसानी से महिंद्रा की स्कॉर्पियो खरीद सकते है तो चलिए जानते है ऑफर के बारे में .

    2 लाख रुपये दे कर ले जाओ महिंद्रा स्कार्पियो 

    महिंद्रा ने अपनी सबसे ज्यादा मशहूर एस यू वि और स्कॉर्पियो पर सबसे कम डाउन पेमेंट वाला ऑफर निकाला है, जिसके अनुसार आप केवल 2 लाख रुपये दे कर डाउन पेमेंट पर आसानी से स्कॉर्पियो गाडी घर ले जा सकते है. और बाकि बची हुई पेमेंट को आप आसन emi से चूका सकते है,

    लेकिन ये ध्यान रहे की 2 लाख रुपये की डाउन पेमेंट वाला ऑफर स्कॉर्पियो की s3 वेरिएंट पर उपलब्ध है ज्यादा जानकारी के लिए महिंद्रा की डीलरशिप के साथ सम्पर्क करे.

    बम्पर डिस्काउंट 

    महिंद्रा कंपनी ने स्कार्पियो मॉडल पर कम से कम 60 हजार का डिस्काउंट ऑफर किया है ,इसके इलावा कंपनी ने अपनी एस यू वि पर भी 70 हजार का डिस्काउंट का ऑफर पेश किया है.

    लेकिन ये दोनों डिस्काउंट महिंद्रा की बीएस 4 मॉडल पर ही उपलब्ध है ,और ये डिस्काउंट स्टॉक रहने या फिर सिमित समय के लिए ही है.

    क्यों दिया जा रहा है डिस्काउंट

    आपको जैसा पता है की देश में अब केवल बीएस 6 मॉडल की गाडिओ की ही बिक्री होगी ,ऐसे में सब कंपनियों ने अपनी गाडियों को बीएस 6 में अपग्रेड कर लिया है .लेकिन अभी भी कंपनियों के पास बीएस 4 मॉडल की गाडियों का स्टॉक पड़ा हुआ है ,इसलिए कंपनिया अपने स्टॉक को ख़तम करने के लिए इतना बड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही है .

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.