14.1 C
Delhi
Saturday, February 4, 2023
More

    Latest Posts

    क्राइम पेट्रोल अभिनेता पकड़े गए करते हुए यह हरकत, बीवी ने किया खुलासा

    अनूप सोनी को फिल्मों में सक्सेस नहीं मिली। लेकिन छोटे पर्दे पर वो काफी हिट हैं। अनूप सोनी के टीवी शोज की बात करें तो उन्होंने कई पॉपुलर शोज में काम किया है। वो बालिका वधु, कॉमेडी सर्कस, शांति, रात होने को है, कहानी घर घर की, रिमिक्स, ब्योमकेश बक्शी, तहकीकात, आहट जैसे शोज किए। अनूप ने क्राइम पेट्रोल को होस्ट भी किया है।

    एक्टर अनूप सोनी का जन्म 30 जनवरी को हुआ। उन्होंने एनएसडी से पढ़ाई की है। अनूप ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी। वो Sea Hawks और साया जैसे शोज में नजर आए और लाइमलाइट लूटी।

    उन्हें काफी पसंद किया गया। लेकिन फिर उन्होंने टीवी से ब्रेक ले लिया और फिल्मों में काम करने लगे। लेकिन उन्हें फिल्मों में सफलता हाथ नहीं लगी।

    उनकी ग्लैमरस लाइफ से अलग उनकी एक पर्सनल लाइफ है जो किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है,बेहद कम ही लोग जानते हैं वो राज बब्बर के दामाद भी हैं,अनूप सोनी ने अपनी पहली पत्नी को रिश्ते में धोखा दिया था और उसके बाद दूसरी शादी की अनूप सोनी ने दूसरी शादी राज बब्बर की बेटी जूही बब्बर से की है।

    उनकी पहली पत्नी ऋतु ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि शादी के लंबे समय बाद अनूप में बदलाव देखने को मिलने लगे थे, उन्होंने बताया था कि अनूप जब उनके साथ अलग सा बर्ताव करने लगे तब चैट से ऋतु ने सच पता लगाया,ऋतु ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने अनूप की मोबाइल डिटेल्स निकलवाई तो उन्हें पता चला कि वो जूही से बात कर रहे थे,जब उन्होंने जूही से इस बात को कन्फर्म किया तो बात सही निकली, दोनों ने अपने प्यार को कुबूल किया, यहां तक कि अनूप ने अपनी दो बेटियों की जिम्मेदारी तक लेने से इंकार कर दिया था।

    कुल मिलकर देखा जाए तो बस यही कहा जा सकता है कि सितारे छोटे पर्दे के हों या फिर बड़े पर्दे के, अपनी तरफ से अपने जीवन और करियर दोनों को ही चलाने के लिए वो किसी भी हद तक जा सकते हैं। अमूमन ऐसा देखने को मिलता ही है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.