36.7 C
Delhi
Friday, April 19, 2024
More

    Latest Posts

    घुटने तक पानी मे आर्डर लेकर पहुँचा यह सोल्जर, जमकर वायरल हुई तस्वीर

    सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर अमूमन कई पोस्ट्स वायरल होते हैं और यूजर्स के कई कमेंट्स भी होते हैं। अब कोलकाता में डोमिनोज के फूड सोल्जर की तारीफ हो रही है। दूसरी तरफ ट्विटर यूजर्स ने कंपनी की भी खूब खबर ली। दरअसल, डोमिनोज इंडिया के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक फोटो ट्वीट किया गया। इसमें बारिश में जमे पानी में एक डिलीवरी बॉय हाथ में ऑर्डर लेकर खड़ा दिखा।

    इसी फोटो पर यूजर्स ने डोमिनोज की खूब क्लास लगाई। डोमिनोज इंडिया ने डिलीवरी बॉय शोवन घोष की फोटो ट्विटर पर एक पोस्ट की है। जिसमें डिलीवरी बॉय शोवन घोष भारी बारिश चलते जलमग्न हुई सड़क पर पार्सल के साथ खड़ा दिखाई दे रहा है।

    वह ऑर्डर देने वाले शख्स का का इंतजार कर रहा है। बता दें कि बंगाल में पिछले कुछ दिनों में भारी बारिश हुई। जिसके चलते कोलकाता की गलियां जलमग्न हैं।

    वहीं डोमिनोज इंडिया ने शोवन घोष की तारीफ करते हुए ट्वीट किया कि, एक सैनिक कभी भी कर्तव्य से दूर नहीं होता है! हमारे यहाँ नीले रंग में आते हैं और कोलकाता की बारिश में गर्म, ताजा और सुरक्षित भोजन प्रदान करते हैं!

    हम अपने #DominosFoodSoldier मिस्टर शोवन घोष की सेवा को सलाम करते हैं जिन्होंने सुनिश्चित किया कि हमारे फंसे हुए ग्राहक को ऐसी प्रतिकूल परिस्थितियों में भी उनका भोजन मिले।

    वायरल हो रही तस्वीर में आप देख सकते हैं कि डोमिनोज़ डिलीवरी बॉय भारी बारिश चलते जलमग्न हुई सड़क पर ऑर्डर के साथ खड़ा दिखाई दे रहा है। वह ऑर्डर देने वाले शख़्स का का इंतज़ार कर रहा है। ट्वीट को ट्विटर उपयोगकर्ताओं से सैकड़ों लाइक और प्रतिक्रियाएं मिलीं, जो इस मुद्दे को लेकर विभाजित रहे।

    जबकि कुछ सहमत थे कि डिलीवरी सराहनीय थी, दूसरों ने महसूस किया कि यह डिलीवरी करने वाले के साथ अन्याय था। कई लोगों ने यह भी टिप्पणी की कि ग्राहक को उम्मीद नहीं करनी चाहिए थी पिज़्ज़ा इतनी भारी बारिश के बीच डिलीवरी।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.