27.8 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024
More

    Latest Posts

    महामारी के कारण अलग हो गया था ये बुज़ुर्ग कपल, मिले तो ऐसे बरसाया प्यार

    साल 2020 से लेकर आज तक कोरोना ने लगभग सभी को अपनी ज़द में लेने की कोशिश की है। जो इससे बच गया वह सौभाग्यशाली, और जो इसमें फंस गया वह अपने आप को दुर्भाग्यशाली समझता है। लेकिन बहुत सारे लोग ऐसे भी हैं जो इस कोरोना की जंग को जीतकर अपने घर वापसी भी कर रहे हैं। यानी अस्पतालों से डिस्चार्ज होकर स्वस्थ होकर अपने घरों को लौट रहे हैं। आपको बता दें साल 2020 से जो हाल ना सिर्फ देश का बल्कि पूरे संसार का देखने को मिल रहा है उससे मानव जाति त्राहिमाम कर रही है। कई लोग बिछड़ चुके हैं।

    कई लोग घर से बेघर हो चुके हैं। कई लोगों की दुनिया ही उजड़ चुकी है। कई लोगों के प्राण जा चुके हैं। जिंदगी जा चुकी हैं, और कई लोग अपनीं से ही बिछड़ चुके हैं। इस महामारी में लोग बेहद हताश परेशान हैं। लोग समझ नहीं पा रहे कि आखिर करें क्या, कहाँ जाए।

    समझ से परे नज़र आ रहा है सब कुछ। अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी है, अस्पतालों में वह तमाम व्यवस्थाएं जिनकी उम्मीद हर एक मरीज करता है उन तमाम व्यवस्थाओं की कमी है। और हालत यह है कि संख्या मरीजों की बढ़ रही है इस वजह से यह तमाम हालात देखने को मिल रहे हैं।

    यह पूरा ऐसा मंजर देखने को मिल रहा है। लेकिन इन सबके बीच एक सुखद अनुभव करने वाला वीडियो निकल कर सामने आया है। अब इस वीडियो ने सभी के चेहरों पर सुकून लाकर रख दिया है। आपको बता दें एक बुजुर्ग दंपति कोरोना की वजह से ही पिछड़ा और कोरोना के बाद जब वह ठीक हुए उसके बाद जब मिले तो प्यार ही प्यार बरस गया। दरअसल इंग्लैंड के मैनचेस्टर का एक वीडियो सामने आया है।

    इसे देख कर सब खुश हो रहे हैं, क्योंकि इस वीडियो में एक परिवार ने अपने दो बुजुर्ग माता-पिता को यानी बुजुर्ग दंपति को सिर्फ इस कारण अलग किया था कि उनकी उम्र ज्यादा है कहीं उन दोनों को कोरोना ना हो जाए। कोरोना के चलते वह दोनों बिछड़ गए थे, लेकिन जब वह ठीक हुए और रिकवर हुए और एकदम चुस्त-दुरुस्त होकर स्वस्थ होकर वापस लौटे तो दंपति में से एक ने यानी पुरुष ने अपनी महिला पत्नी को सरप्राइज दिया।

    और फिल्मी अंदाज में यह दोनों एक दूसरे से मिले। अभी जो वीडियो है वह लगातार सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। वीडियो को हर जगह देखा जा रहा है, सराहा जा रहा है। और हर कोई इस वीडियो को देखकर बहुत संतुष्ट महसूस कर रहा है, या फिर यूं समझ लीजिए कि कोरोना की वजह से जो आलम देखा जा रहा है उस आलम में हर कोई मजबूरी में एक कारण की वजह एक दूसरे से बिछड़ता है।

    जिसे कोई भी करना नहीं चाहता है लेकिन इस वीडियो के आने के बाद हर तरफ इस वीडियो की तारीफ हो रही है। हर कोई इस वीडियो को लोकलुभावन समझ रहा है, क्योंकि जो इसे देख रहा है इस असंतोष के वक्त में उसका मन सुकून महसूस कर रहा है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.