24.1 C
Delhi
Wednesday, April 24, 2024
More

    Latest Posts

    इस NRI को था शादियों का शौक, चौथी शादी के बाद हुआ गिरफ्तार पांचवी की कर रहा था तैयारी

    शादियों का एनआरआई को कुछ ऐसा शोक चढ़ा कि उसने एक दो नहीं, बल्कि चार शादियां कर डालीं। इस बार वह पांचवी शादी करने की तैयारी कर रहा था, उससे पहले ही चौथी पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पीड़ित महिला द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। हालांकि, शिकायतकर्ता महिला की भी एनआरआई के साथ दूसरी शादी थी।

    पहले पति को वह तलाक दे चुकी है। शिकायतकर्ता ने मीडिया को बताया कि एनआरआई नरेश कुमार ने तीन शादियां पहले की हुई है और वह उसकी चौथी पत्नी हैं। 18 फरवरी 2019 को नरेश ने उससे शादी की थी।

    शादी के एक महीने बाद ही नरेश अमेरिका चला गया और अमेरिका जाने के बाद उसने उसका फोन नहीं उठाया। शिकायतकर्ता ने बताया कि 30 नवंबर 2018 को उसकी मुलाकात हिसार में नरेश से हुई थी। 21 दिसंबर 2018 को नरेश ने उसे जींद बुलाया।

    वहां फिजिकल टेस्ट करवाए। उसने वहां नरेश को 19 जनवरी 2018 को हुई अपनी पहली शादी के बारे में बताया। आठ फरवरी 2019 को नरेश ने फोन किया कि वह उससे शादी करना चाहता है। 18 फरवरी को शादी फाइनल कर दी गई। 18 फरवरी 2019 को शादी के बाद वह नरेश के साथ रोहतक चली गई।

    एक महीने बाद वहां से नरेश अमेरिका चला गया और उसके बाद फोन तक नहीं उठाए। इस मामले में टोहाना के डीएसपी बिरम सिंह ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत पर एनआरआई नरेश कुमार को रोहतक से गिरफ्तार कर लिया गया है।

    इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। पीड़िता द्वारा बताया गया है कि आरोपी पहले ही तीन शादियां कर चुका है।  पीड़िता उसकी चौथी पत्नी और अब वह पांचवीं शादी करने की तैयारी में था। वैसे तो एनआरआई से जुड़ी तमाम खबरें सामने आती रहती है जहां पर लड़कियों से शादी का झांसा देकर फरार हो जाते है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.