26.1 C
Delhi
Friday, March 29, 2024
More

    Latest Posts

    देखिए कैसे इस शक़्स ने खुद को बना लिया एलियन, सोशल मीडिया पर है लाखो फॉलोवर्स

    एलियंस के बारे में हमने फिल्मों में और कई फिक्शनल किताबों में पढ़ा है। कई वैज्ञानिक भी एलियन के होने की बात स्वीकारते हैं। हाल ही में वैज्ञानिकों ने दूसरे गृह पर इनके होने का दावा किया था लेकिन अभी तक कोई सबूत नहीं मिल पाया है। बात अगर पृथ्वी की करें तो कई तस्वीरें या वीडियोज सामने आते हैं जहां लोग इन एलियंस को देखने का दावा करते हैं। लेकिन कुछ इन्हें एडिटेड करार देते हैं तो कुछ कहते हैं कि ये मात्र भ्रम फैलाने वाले हैं।

    आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं एक ऐसे शख्स की तस्वीर जो इन एलियंस से इतना प्रभावित हो गया कि उसने अपना लुक फिल्मों और कहानियों के आधार पर एलियंस की तरह बना लिया।

    फ्रांस के 32 वर्षीय एंथनी लोफ्रेडो, जो सोशल मीडिया पर ‘ब्लैक एलियन’ के नाम से पॉपुलर हैं। उन्होंने अपने शरीर को टैटू से ढक दिया है। साथ ही, अपनी नाक और अपर लिप को भी कटवा कर एक ऐसा लुक अख्तियार किया है कि पब्लिक उन्हें देखकर सोच में पड़ जाती है।

    फ्रांस में रहने वाले एक शख्स को टैटूज का इतना क्रेज है कि वो अपने पूरे शरीर पर टैटू बनवा चुका है लेकिन उसकी दीवानगी सिर्फ यहीं तक सीमित नहीं है। ये व्यक्ति अपनी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के लिए कई तरह की अजीबोगरीब चीजें कर चुका है जिनमें अपनी आंखों की पुतलियों पर भी टैटू कराना भी शामिल है। l

    इतना ही नहीं उन्होंने कई बार सर्जरी भी करवाई है। इसमें उन्होंने कई लाखों करोड़ों रुपए खर्च किए है। आपको बता दे कि उन्होंने स्पेन में अपनी नाक को हटवाया है क्योंकि फ्रांस में ये गैर-कानूनी है।

    एंथनी के इंस्टाग्राम पर 2 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं और उन्होंने एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान बताया कि उनका सपना है कि वे अपनी पूरी त्वचा को हटवाकर इसकी जगह मेटल लगवाना चाहते हैं। इसी के साथ एंथनी ने कुछ समय पहले कहा था कि वे अभी खुद को और मॉडीफाई कराना चाहते हैं। इसके लिए पैर व हाथ की उंगलियों में बदलाव कराने की योजना बना रहे हैं।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.