35.1 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024
More

    Latest Posts

    कई एक्ट्रेस से भी खूबसूरत दिखती है चंदू चायवाले की पत्नी, यहाँ देखे तस्वीरे

    कपिल शर्मा के शो में आने वाले कई सारे किरदार घर घऱ में मशहूर हो गए थे, फिर चाहे वे दादी-नानी हो, या फिर बुआ हों। इस शो का एक और किरदार बेहद मशहूर हुआ था वो थे कपिल के ही बेहद करीबी दोस्त चंदन प्रभाकर जिन्होंने कपिलके नौकर और बाद में चाय वाले की भूमिका निभाई थी। चंदन भले ही शो में ज्यादा समय के लिए न आते हों लेकिन उनकी और कपिल की केमेस्ट्री देखने लायक होती थी।

    उनकी वाइफ बेहद खूबसूरत और स्मार्ट हैं। पब्लिक्ली पहली बार उनकी वाइफ की तस्वीरें कपिल शर्मा के रिस्पेशन में नजर आईं थी, हालांकि चंदन अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फैमली की तस्वीरें साझा करते रहते हैं, लेकिन रिसेप्शन के दौरान ली गई तस्वीरों को देखने के बाद उनके फैंस को असल मायने में चंदन प्रभाकर ही नहीं उनकी वाइफ की खूबसूरती का पता चल सका था।

    कपिल के रेसेप्शन पर पहुंचीं चंदन की वाइफ को लोग मुड़-मुड़कर देखते रहे थे। बता दे की चंदन प्रभाकर ने नंदिनी खन्ना से शादी की है, दोनों ने साल 2015 मे शादी की है। चंदन और उनकी पत्नी का लव नहीं बल्कि एक अरेंज मैरिज है।

    इन दिनों सोशल मीडिया पर चंदन प्रभाकर यानी कि चंदू चायवाले की बीवी की खूबसूरती के चर्चे हर जगह हो रहे है। चंदन की पत्नी नंदनी इतनी खूबसूरत है कि पूरा सोशल मीडिया उन पर फिदा हुआ जा रहा है।

    लोग कह रहे है कि किसी डायरेक्टर की नजर चंदू की बीवी पर जाए तो उन्हें तुरंत अपनी फिल्म में हीरोइन बना देगा। चंदन की वाइफ मॉडल की तरह नजर आती हैं। उनका फिगर और हाइट सब कुछ उनकी खूबसूरती को निखारता है।

    चंदन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फैमली के साथ कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद आप भी नंदिनी के दीवाने हो जाएंगे। बता दें कि नंदिनी टीवी की दुनिया से दूर अपने फैमली को फुल टाइम दे रही हैं। उनकी बेटी भी मां की तरह ही खूबसूरत हैं।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.