17.1 C
Delhi
Thursday, December 8, 2022
More

    Latest Posts

    10 बच्चो की माँ को लेकर फरार हुआ 20 वर्षीय युवक, मामला जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

    यूपी का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे पढ़कर आप हैरान तो होंगे ही, साथ ही यह भी मान जाएंगे कि प्यार असल में अंधा ही होता है। एक मशहूर गजल की पंक्ति है- ‘न उम्र की सीमा हो, न जन्म का हो बंधन, जब प्यार करे कोई तो देखे केवल मन’। यूपी के इस मामले से यह पंक्ति सच होती दिख रही है। जी हां प्यार इतना अंधा होता है कि रिश्ते नाते सब भूल जाते है। हैरान कर देने वाली बात ये है कि 20 साल का युवक 10 बच्चों की मां के साथ फरार हो गया है।

    वहीं एक दिन मौका देख मुस्लिम महिला ने अपने बच्चे को एक कमरे में बंद कर प्रेमिका के साथ भाग गई। बता दे कि महिला का पति रात भर गार्ड की नौकरी करता है। इस मामले में पुलिस के मुताबिक बताया जा रहा है कि फातिमा नाम की महिला का संजय नाम के शक्स के साथ संबंध कामय हो गए। दोनो आपस में मिलने लगे।

    दोनो ने साथ जीने मरने की कसमें खा ली। जिसके बाद मौका पाकर वो घर से भाग गए। इस मामले में महिला के पति ने आरोप लगाया है कि आरोपी युवक ने उसकी बेगम का अपहरण किया है।

    प्यार के ऐसे मामले आये दिन सामने आते रहते है लेकिन ऐसा मामला पहली बार सुनने को मिल रहा है जहां 10 बच्चों की मां अपने प्रेमिका के साथ जीवन बिताने के लिए अपने बच्चों तक को छोड़ दिया। ऐसी शर्मनाक हरकत सुन रिश्तों से भी विश्वास उठता चला जा रहा है।

    प्यार की कोई सीमा होती है और शादी के बाद गैर संबंध बनाना ये सबसे बड़ा अपराध होता है। इसी के साथ अपनी प्रेमिका के लिए बच्चों को छोड़ देना शर्म की बात है लेकिन इसी तरह के मामले सामने आते रहते है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर दोनों की तलाश कर रही है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.