37.1 C
Delhi
Wednesday, May 22, 2024
More

    Latest Posts

    दुल्हन न मिलने पर दूल्हे ने बिचोलिये और उसके साथी को चलती गाड़ी से फेंका, बिचोलिये की हुई मौत

    मध्यप्रदेश के भोपाल बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल दूल्हे को दुल्हन नहीं मिलने पर उसने ऐसा काम किया जिसके बाद इस खबर की हर जगह चर्चा हो रही है। जी हां आप ऐसी अजीबोगरीब खबर सुनकर दंग रह जाएंगे। यहां पर पैसे लेने के बाद भी शादी नहीं करवाने पर नाराज दूल्हे और बारातियों ने शादी कराने वाले व्यक्ति और उसके साथी को चलती गाड़ी से बाहर फेंक दिया।

    बिचौलिया की मौके पर ही मौत हो गयी और उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया है। मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के बैरसिया थाना क्षेत्र का है। दरअसल बिचौलिए ने दूल्हे से शादी करवाने के नाम पर दो लाख रूपए लिए थे।

    आपको बता दे कि जब दूल्हा बारात लेकर सागर पहुंचा तो वहां न तो दुल्हन मिली और न ही दुल्हन के घरवाले। इस बात से नाराज होकर दूल्हे ने बिचौलिओं को चलती गाड़ी से नीचे फेंक दिया।

    यहां के एहमदपुर निवासी देवकरण मेहर की शादी बीते दिनों बैरसिया थाना के पिपलिया हसनाबाद और सरकंडी गांव के जगदीश मेहर और उसके साथी हेमराज मेहर ने सागर में शादी तय कराई थी। इसके लिए दूल्हे ने 2 लाख रुपए भी दिए थे।

    शादी की तारीख 6 मई तय की गई थी। जब दूल्हा बारात लेकर सागर पहुंचा तो वहां न तो दुल्हन मिली और न ही उसके घरवाले। इस बात से नाराज होकर दूल्हे ने जगदीश और हेमराज को चलती गाड़ी से नीचे फेंस दिया।

    पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर दो को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस फरार दो अन्य की तलाश कर रही है। बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब शादी के नाम पर युवक ठगी का शिकार हुए हैं। प्रदेश में पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं।

    वहीं हेमराज का इलाज चल रहा था। हेमराज को अब होश आया है, तो उसने कहा कि यह हादसा नहीं हत्या थी। उसने पुलिस को बताया कि बारात लेकर पहुंचे देवकरण को घर पर दुल्हन नहीं मिली तो हमलोगों को गाड़ी से नीचे फेंक दिया।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.