40.1 C
Delhi
Wednesday, May 22, 2024
More

    Latest Posts

    अडाणी ग्रुप द्वारा ज़बरदस्ती वसूला जा रहा था पार्किंग चार्ज,पीएम मोदी की बड़े भाई ने लगा दी क्लास

    अहमदाबाद के सरदार पटेल एयरपोर्ट पर पार्किंग चार्ज को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी के बड़े भाई प्रहलाद मोदी एयरपोर्ट के कर्मचारियों-अधिकारियों पर बरस पड़े। विवाद मंगलवार की शाम उस समय हुआ, जब वे हरिद्वार से अहमदाबाद पहुंचे और पार्किंग कर्मचारियों ने उनसे कार की पार्किंग का चार्ज मांगा। खबर के अनुसार अहमदाबाद के सरदार पटेल एयरपोर्ट पर प्रहलाद मोदी से पार्किंग चार्ज वसूला जाने लगा।

    लेकिन उन्होंने अपनी गाड़ी को एयरपोर्ट की जगह एयरपोर्ट के पास पार्क किया था। ऐसे में पार्किंग चार्ज मांगने पर उन्होंने पैसे नहीं दिए। प्रहलाद मोदी का कहना था कि मेरी कार एयरपोर्ट परिसर में पार्क ही नहीं हुई।तो मुझसे पार्किंग का चार्ज क्यों वसूला जाएगा।

    वहीं जब ये बात अधिकारियों को पता चली तो उन्होंने मौके पर आकर मामले को दबाने की कोशिश की और अपनी गलती बताते हुए उनसे पैसे नहीं वसूले।

    खबर के अनुसार प्रहलाद मोदी हरिद्वार से अहमदाबाद पहुंचे थे। आपको बता दें कि अहमदाबाद एयरपोर्ट का टेकओवर अदाणी ग्रुप द्वारा किया गया है और इन्होंने टर्मिनल के बाहर खुले मैदान का घेराव भी कर लिया है। इसमें एयरपोर्ट परिसर में प्रवेश करने वाले वाहनों की

    कंप्यूटराइज्ड एंट्री के साथ बाहर निकलने पर दोबारा स्केनिंग कर उनसे पार्किंग चार्ज वसूलने की व्यवस्था भी कर दी गई है। खैर अधिकारियों ने अपने कर्मचारी को गलत बताते हुए इसे रफा-दफा कर दिया।

    साथ में ही प्रहलाद मोदी से माफी भी मांगी। गौरतलब है कि नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने अडाणी ग्रुप के साथ अहमदाबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड, अडाणी लखनऊ इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड और अडाणी मंगलूरू इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड के साथ एमओयू किया है। अडाणी ग्रुप को इन तीन हवाई अड्डों की जिम्मेदारी 50 वर्षों के लिए सौंपी गई है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.