35.1 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024
More

    Latest Posts

    कबीर बेदी ने अपनी किताब में किया बड़ा खुलासा, कहा इस वजह से दी थी बेटे ने अपनी जान

    दिग्गज एक्टर कबीर बेदी ने हाल ही में अपनी किताब Stories I Must Tell: The Emotional Life of an Actor लॉन्च की है। ये एक ऑटोबायोग्राफी है जिसमें कबीर ने अपनी जिंदगी के कई अनछुए पहलुओं को खुलकर उजागर किया है। उन्होंने इस किताब में द बीटल्स का इंटरव्यू लेने के साथ-साथ AIR से एडवर्टाइजिंग और फिर थिएटर और उसके बाद सिनेमा जगत में आने तक के अपने सफर के बारे में भी खुलकर बताया है।

    कबीर बेदी ने अपनी किताब में परवीन बॉबी से प्यार से लेकर बेटे सिद्धार्त की आत्महत्या तक, एक्टर ने अपनी जिंदगी के कई कड़वे पहलुओं को इस किताब में खुलासा किया है।

    उन्होंने खुलासा किया है की जब उनकी पहली पत्नी प्रतिमा को उनके और परवीन बॉबी के रिश्ते के बारे में पता चला तो उन्होंने इस रिश्ते को और बढ़ावा दिया। अपनी बायोग्राफी में कबीर बेदी ने अपने पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ ऐसे राज उजागर किए हैं

    जिसके कुछ-कुछ हिस्से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। कबीर बेदी ने हाल ही इंटरव्यू के दौरान अपने बड़े बेटे सिद्धार्थ बेदी की आत्महत्या को लेकर कई खुलासे किये है। कबीर ने हाल ही में बॉलीवुड हंगामा में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि सिद्धार्थ एक बहुत ही शानदार लड़का था।

    अपनी क्षमताओं के बारे में वह बहुत अनूठा था, और फिर एक दिन अचानक वह चीजों में बारे में सोच ही नहीं पा रहा था।कबीर ने कहा, “हमने बहुत कोशिश की ये जानने की कि दिक्कत क्या है, और तीन सालों तक हम अनजान चीजों में हाथ-पैर मारते रहे लेकिन इसके बाद भी कुछ ठीक नहीं हुआ।

    आपको बता दे कि उनके बेटे सिद्धार्थ ने साल 1997 में आत्महत्या कर ली थी। उस वक्त वह 25 साल के थे। कबीर ने कहा कि डॉक्टरों ने बताया कि सिद्धार्थ को सिज़ोफ्रेनिक की बीमारी है। कई सालों तक हमने उसका इलाज करवाया लेकिन फिर भी हमने उसे खो दिया।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.