37.1 C
Delhi
Wednesday, May 22, 2024
More

    Latest Posts

    इस कन्नड़ एक्ट्रेस ने फिनायल पीकर की जान लेने की कोशिश, बिग बॉस में रह चुकी है जानी मानी हस्ती

    हम सभी को लगता है कि एक्टर्स की दुनिया काफी अलग होती होंगी। इस ग्लैमर की दुनिया में कई सच छिपे हुए होते है जिसे हम जान नहीं पाते। जी हां कई ऐसे दर्द छिपे होते है जिसका खुलासा बाद में होता है। हाल ही में कन्नड़ बिग बॉस की कंंटेस्टेंट और एक्ट्रेस चैत्रा कोट्टुरु ने अपने घर पर आत्महत्या करने की कोशिश की, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

    फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक कुछ दिन पहले चैत्रा की शादी एक बिजनेसमैन नागार्जुन से हुई थी, जिसके साथ वो पिछले कुछ सालों से रिलेशनशिप में थीं।

    बताया जा रहा है कि पहले नागार्जुन के परिवारवालों को एक्ट्रेस के साथ शादी मंजूर नहीं थी। आपको बता दें कि 28 मार्च को कोट्टुरु और नागार्जुन की एक मंदिर में शादी करते हुए फोटो भी वायरल हई थी।

    फिलहाल इस मामले की जांच कर्नाटक के कोलार थाने की पुलिस कर रही है। पुलिस का कहना है कि हमने दोनों परिवारों को बयान दर्ज करने के लिए थाने बुलाया था, जिसमें फिलहाल इतनी जानकारी सामने आई है।

    चैत्रा ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा है कि शादी के बाद जब वो नागार्जुन के घर पहुंची तो उन्हें घर के अंदर नहीं जाने दिया गया था। साथ ही परिवारवालों ने दोनों की शादी को मानने से भी इनकार कर दिया था।

    नागार्जुन की तरफ से बार-बार शादी स्थगित भी की जा रही थी। बाद में मेरे घरवालों के दबाव और इलाके के कुछ रसूखदारों की मदद से यह शादी हो सकी थी।

    चैत्रा कोट्टुरु ने अपने ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे धमकी दी गई थी कि अगर मैंने नागार्जुन को नही छोड़ा तो मुझे जान से मार देंगें। बता दें कि कोट्टुरु कन्नड़ बिग बॉस सीजन 7 में हिस्सा ले चुकी हैं। इसके पहले वो किच्छा सुदीप द्वारा संचालित किए जा रहे इस शो की राइटर भी थीं।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.