31.1 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024
More

    Latest Posts

    पेड़ से बंधी हुई स्कार्पियो देखकर आनंद महिंद्रा ने यू दी प्रतिक्रिया, ट्विटर पर पोस्ट हो रही है वायरल

    महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर दिलचस्प तस्वीरों को साझा करने के लिए जाने जाते हैं, कुछ तस्वीरो और वीडिया को वह अक्सर मजाकिया रूप में अपने ट्विटर प्रोफाइल पर साझा करते हैं। एक बार फिर इसी तरह की एक तस्वीर उनके अकाउंट पर चर्चा में हैं। हाल ही में इन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर महिंद्रा स्कॉर्पियो एसयूवी की एक तस्वीर साझा की है, जिसे पेड़ से बांधा गया है।

    ये कुछ इस अंदाज़ में बंधी हुई है, जैसे कोई अपनी साइकिल या बाइक को मज़बूती से बांधकर रखता है। चोरी के डर से मज़बूती से बांधने वाली ये ट्रिक कार के लिए शायद ही कहीं और देखने को मिले।

    इस पर आनंद महिंद्रा ने लिखा है, ‘यह कोई हाईटेक समाधान नहीं है, लेकिन यह गाड़ी के मालिक की अधिकार की भावना को दिखाता है। यदि मैं अपनी बात करूं तो यह तस्वीर मुझे लॉकडाउन जैसी फीलिंग देती है। इस वीकेंड मैं चेन तोड़ने का प्रयास करूंगा, लेकिन मास्क साथ रहेगा।’

    इस तस्वीर को साझा करने के बाद उनके कुछ फॉलोअर्स ने अलग-अलग तरह के रिएक्शन देने शुरू किए। देखा जाए तो स्कोर्पियो की पेड़ से बंधे होने की तस्वीर कार चोरी की समस्या को दर्शाती है, जो भारत के कई शहरों में काफी उग्र है।

    यहां ध्यान देने वाली बात है कि कार को पेड़ से बांध वाहन मालिक अपनी कार को चोरो से सुरक्षित रखना चाहता हो। आनंद महिंद्रा अकसर महिंद्रा ग्रुप की कारों को लेकर लोगों के प्रयासों को सराहते रहे हैं। हाल ही में उन्होंने महिंद्रा स्कॉर्पियो की ही एक और तस्वीर साझा की थी, जिसमें गाड़ी को बहुमंजिला घर की छत पर रखा गया था।

    दरअसल कार को उसके मालिक ने पानी की टंकी के तौर पर छत पर लगाया है। खैर आए दिन सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब तस्वीर देखने को मिल जाती है जो खूब वायरल हो जाती है। अब इस पेड़ से बंधे गाड़ी की तस्वीर लोगों को खूब पसंद आ रही है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.