35.1 C
Delhi
Friday, March 29, 2024
More

    Latest Posts

    इस चायवाले के IAS भी है दीवाने, लाखो की नौकरी छोड़ लगाया था चाय का ठेला

    एक कर्मचारी के लिए जॉब में संतुष्टि होना बहुत जरूरी होता है। क्योंकि इंसान जॉब में मानसिक शांति चाहता है। ऐसे में हर कोई अपने सपनों को पूरा करने के लिए ऊँचाइयों के पीछे भागता है। अक्सर आपने देखा होगा कि लोग एक नौकरी छोड़ कर दूसरी इसलिए करते हैं ताकि उन्हें दूसरी में पहली वाली से अधिक सैलरी प्राप्त हो लेकिन आज हम आपको जिस व्यक्ति का अजीबोगरीब किस्सा बता रहे हैं, वह एक बार आपको भी हैरत में डाल देगा।

    दरअसल, एक सॉफ्टवेर इंजिनियर को अपनी नौकरी में सुकून नही मिल रहा था. ऐसे में उसने वह नौकरी त्याग कर चाय का ठेला लगा लिया। उनकी तस्वीर आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

    IAS अविनाश ने लिखा है कि आज के समय में इतनी ईमानदारी भला कौन दिखाता है। कि सब कुछ साफ-साफ बोर्ड पर लिखकर टांग दिया है।उनकी पोस्ट से पता लगता है कि IAS अवनीश को यदि जीवन में कभी मौका मिला तो एक बार उस चायवाले से ज़रूर चाय पिएंगे।

    IAS ने पोस्ट को कैप्शन दिया है… इंजीनियर चायवाला’ With Job Satisfaction.” इस इंजीनियर की कहानी ट्विटर ,इंस्टा और सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर सुर्खियों में बनी हुई है।

    इंजीनियर साहब को अब अपनी मनपसंद चाय के साथ काम का सुकून भी मिल रहा है। उन्हें अपने इस पेशे से कोई शिकायत नहीं। सुकून के साथ अपने काम का मजा ही कुछ और है।

    कहा जा रहा है कि इस इंजिनियर का यह कदम सैकड़ों बेरोजगारों के लिए मील का पत्थर साबित होगा। क्योंकि लोग अक्सर अच्छे नौकरी की तलाश में रहते है लेकिन काम वही कीजिये जिसमें आपको शांति मिले।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.