37.1 C
Delhi
Wednesday, May 22, 2024
More

    Latest Posts

    पत्नी खाने में मिलाती थी शराब छुड़वाने की दवा, परंतु एक दिन

    शराब पीने की लत बड़ी ही गंदी होती है जिसे लग जाती है तो वो जल्दी छूटती नहीं है। शराब पीने वालों से सिर्फ दूसरे लोग ही परेशान नहीं होते बल्कि एक समय ऐसा भी आता है जब कई शराब पीने वाले लोग खुद ही इसकी परेशानियों को समझने लगते हैं और इससे छुटकारा पाना चाहते हैं।

    कई मामले ऐसे भी आते है जिसमें पति के शराब पीने से पत्नी हमेशा परेशान रहती है। अब एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां पति के शराब पीने से छुटकारा पाने के लिए पत्नी ने ऐसा काम किया जिससे कि वो खुद मुसीबत में पड़ गयी।

    woman in white long sleeve shirt holding clear drinking glass
    Photo by cottonbro on Pexels.com

    दरअसल पूरा मामला भोपाल के त्रिरंगा इलाके का है। यहां पत्नी ने पति को खाने में नशे की आदत को छुटकारा पाने के लिए दवा देना शुरू कर दिया। जिसके बाद उसके लिए खुद मुश्किल खड़ी हो गयी। पत्नी अपने पति से नियमित रूप से शराब पीने से परेशान थी।

    assorted wine bottles
    Photo by Chris F on Pexels.com

    इस कारण वो अपने पति को आयुर्वेदिक दवा देना शुरू कर दिया। उनके पति की हालत गंभीर थी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। उसी समय, जब वह अस्पताल से बाहर आता है, तो वह अपनी पत्नी को तलाक देने का फैसला करता है।

    उन्होंने अब भोपाल में फैमिली कोर्ट में अर्जी दी है। वहीं जानकारी के अनुसार पारिवारिक अदालत ने पति और पत्नी को परामर्श के माध्यम से विवाद को हल करने के लिए कहा, क्योंकि पत्नी को पति को नुकसान नहीं पहुंचाना है।

    वहीं इस मामले में पीड़ित शख्स ने कहा कि मैंने अपने पत्नी को समझाया था कि मैं कभी कभी ही शराब पीता हूं, न के बराबर लेकिन पत्नी नहीं समझी, इसके बावजूद भी उसने मुझे आयुर्वेदिक दवा खाने में मिलाकर दिया।

    जिसके कारण मेरे पेट में दर्द शुरू हो गया इसीलिए मैंने फैसला लिया कि पत्नी से तलाक चाहिए।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.